21 जून 2011

कुछ भीतर ...

सूरजसे लड़ लड़ कर थक चूका हूँ ,
पर राख नहीं हुआ अब तक ...
रोशनी जलाती रही तिल तिल कर ,
चांदनी मरहम बन सहलाती रही ...
=========================
एक नज़्म ऐसे ही बन जाती है ,
एक खिली हुई सुबहमें उसकी हँसी गूंज जाती है ....
==================================
तुम्हे प्यार करने का सबूत नहीं मेरे पास ,
जिन्दा सिर्फ तेरे लिए हूँ ये सबब काफी नहीं ???
==================================
आधी अधूरीसी हो जाती है हर शाम ऐसे ,
सूरज के साथ मेरी परछाई भी सो जाती है ....
==================================
तेरा प्यार आंसू पर भी नासूर बन उभरता गया .....
क्या करें दर्दे दिल की दवा ना पी क्योंकि तेरी फुरकतमें भी जीना रास आया .....

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

विशिष्ट पोस्ट

मैं यशोमी हूँ बस यशोमी ...!!!!!

आज एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करने जा रही हूँ जो लिखना मेरे लिए अपने आपको ही चेलेंज बन गया था । चाह कर के भी मैं एक रोमांटिक कहानी लिख नहीं पायी ...