5 जून 2009

फटे पुराने पर काम आते है हँसाने ...

when आई कॉल यू :
1 रिंग मीन्स आई एम् थिंकिंग ऑफ़ यु ...
2 रिंग्स मीन्स आई लाईक यु
3 रिंग्स मीन्स आई एम् मिसिंग यु
4 रिंग्स मीन्स आई नीड यु
5 रिंग्स मीन्स .. बहरे फ़ोन उठा !


************ ********* ********* ********

नारद मुनि धरती पर मदिरा पीने आए ,१२ बोतल पिलाने के बाद
ठेके वाला : आपको चढ़ती क्यूँ नही ?
नारद : मैं भगवान् हूँ .
ठेके वाला : चढ़ गई अब इस को !

************ ********* ********* *

मायावती कम तो लल्लू 'स हाउस विथ अ गोट .
लल्लू : भैस्वा को क्यों लायी हो ?
माया : दीखता नहीं गोटवा लायी हूँ

लल्लू : हम गोटवा से ही पूछ रहा हूँ .

************ ********* ********* ***

हाई ! नीड वन गल टू मेरी ... एज नो बार
हाईट नो बार
कास्ट नो बार

बट ! गल्स फाधर मस्ट हेव हिस ओन्न बार ... चियर्स

************ ********* ********* ******
व्होट इस द्ध डिफरेंस बिटविन अ वूमन एंड मेग्नेट

मग्नेट्स हेव अ पोसिटिव साइड !

************ ********* ********* *********

दुनिया में बेवफाओं की कोई कमी नही
सूरज को ही देखो
वो आता है उषा के साथ
और जाता है संध्या के साथ ,
सोता है निशा के साथ और
उठता है किरण के साथ
************ ********* ********* ***

3 टिप्‍पणियां:

  1. bahut khoob...is boriyat bhari jindagi me aapne kuchh pal to hansaya...

    जवाब देंहटाएं
  2. अरे वाह, मजा आ गया।

    जिंदगी की भाग दौड में रोने के लिए तो समय बहुत है पर हंसने का वक्‍त कम ही मिल पाता है। शुक्रिया, इस अनमोल तोहफे का।

    -Zakir Ali ‘Rajnish’
    { Secretary-TSALIIM & SBAI }

    जवाब देंहटाएं

विशिष्ट पोस्ट

मैं यशोमी हूँ बस यशोमी ...!!!!!

आज एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करने जा रही हूँ जो लिखना मेरे लिए अपने आपको ही चेलेंज बन गया था । चाह कर के भी मैं एक रोमांटिक कहानी लिख नहीं पायी ...