31 दिसंबर 2009

प्रार्थना .............



ये छोटी सी बच्ची नव वर्षकी पूर्व संध्यामें कुछ प्रार्थना कर रही है ...मेरे प्यारे अजीज पाठकोंको आज मेरा नम्र निवेदन है की ये छोटी सी बच्ची की क्या प्रार्थना हो सकती है उसके शब्द आज आप मुझे सुझायेंगे .......
बस इस उम्र के अनुरूप होनी चाहिए उसकी प्रार्थना भी ......
आप मेरा साथ देंगे ना ?????????????????????????????????

3 टिप्‍पणियां:

  1. HEY PRABHU

    SAB TARAF SUKH HO ,
    SHANTI HO,
    DAYA HO,
    VISHWAS HO,
    AUR HAR TARAF
    HANSTE MUSKURATE
    PHOOLON SE
    KHILKHILATE CHAHERE HO.

    HUM TO YAHI DUAA KARTE HAIN.

    जवाब देंहटाएं
  2. रोचक ।
    शायद गुड़िया माँग रही होगी...

    आपको व आपके परिवार को नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं
  3. बहुत-बहुत धन्यवाद
    आपको नव वर्ष की हार्दिक शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं

विशिष्ट पोस्ट

मैं यशोमी हूँ बस यशोमी ...!!!!!

आज एक ऐसी कहानी प्रस्तुत करने जा रही हूँ जो लिखना मेरे लिए अपने आपको ही चेलेंज बन गया था । चाह कर के भी मैं एक रोमांटिक कहानी लिख नहीं पायी ...